16 Jan 2021, 12:20 HRS IST
  • नाइक की हालत में काफी सुधार
    नाइक की हालत में काफी सुधार
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Bloomreach
श्रेणी: General
ब्लूमरीच ने राजन वशिष्ठ को इंजीनियरिंग का उपाध्यक्ष बनाया
12/01/2021 1:49:15:730PM
ब्लूमरीच ने राजन वशिष्ठ को इंजीनियरिंग का उपाध्यक्ष बनाया

माउंटेन ब्यू, कैलिफोर्निया एवं बंगलूरू, भारत, 12 जनवरी, 2021, पीआरन्यूजवायर।

कॉमर्स एक्सपीरियंस™ में अग्रणी ब्लूमरीच9


जिसका डिजिटल अनुभव प्लेटफॉर्म (बीआरएक्स



वैश्विक स्तर पर 250 अरब डॉलर से अधिक का कॉमर्स अनुभव रखता है, ने आज घोषणा की कि इसने अपनी वैश्विक इंजीनियरिंग टीम का नेतृत्व करने के लिए राजन वशिष्ठ



को नियुक्त किया है। राजन बंगलूरू, भारत में ही काम करेंगे।    

फोटो— https://mma.prnewswire.com/media/1418515/RajanVashisht_Bloomreach.jpg

ब्लूमरीच के मुख्य तकनीकी अधिकारी शुन वांग ने कहा, 'हम राजन की क्षमता को इंजीनियरिंग प्रमुख के तौर पर ब्लूमरीच में शामिल करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस पद पर राजन ब्लूमरीच की इंजीनियरिंग टीम और कई बीआरएक्स मॉड्यूल्स: सर्च, मर्केंडाइजिंग, पाथवेज और एसईओ को हमारे ग्राहकों के लिए अगले स्तर पर विकसित करने की जिम्मेदारी निभाएंगे। राजन दो दशक से अधिक का इंजीनियरिंग नेतृत्व अनुभव लेकर आए हैं और डाटा विज्ञान, वास्तुकला, डिजाइन तथा इंजीनियरिंग प्रबंधन में उनका गहरा अनुभव रहा है जिससे हमें अपनी तरक्की और सफलता को गति देने में मदद मिलेगी।'

राजन भारत, अमेरिका, ब्रिटेन और आॅस्ट्रेलिया के वैश्विक संगठनों के लिए वास्तुकला, डिजाइन एवं विकास में गहन पृष्ठभूमि के साथ ब्लूमरीच के साथ जुड़े हैं। उन्होंने परिपक्व सामूहिक विकास के जरिये शुरुआती चरण से क्लाउड कंप्यूटिंग, एसएएएस, पीएएएस, इंटरप्राइज सॉफ्टवेयर, बिग डाटा, एनालिटिक्स, एआई, वेब, मोबाइल, बी2बी या बी2सी के साथ अहम स्केलेबल सिस्टमों के साथ काम किया है।  

इससे पहले राजन एआई आधारित ड्राइविंग डिटेक्शन टेक्नोलॉजी और मोबाइल टेलीमेटिक्स आधारित उत्पाद एवं सेवा मोबाइल नेटवर्क आॅपरेटर (सड़क सुरक्षा के लिए उपभोक्ता प्रतिस्थापन), इंश्योरर (उपयोगिता और व्यवहार आधारित बीमा) बनाने के लिए जेनड्राइव में इंजीनियरिंग एंड डाटा साइंस का नेतृत्व कर चुके हैं। जेनड्राइव से पहले राजन जिफलनाउ में इंजीनियरिंग के उपाध्यक्ष थे। जिफलनाउ में राजन इस प्लेटफॉर्म की टेक्नोलॉजी स्ट्रैटजी, इंजीनियरिंग, सुरक्षा और सभी परिचालन पहलुओं के लिए दायित्व निभाते थे। जिफलनाउ से पहले राजन आयरन माउंटेन डिजिटल में इंजीनियरिंग निदेशक थे जहां उन्होंने उत्पाद विकास टीमों का सामना करने वाले कंपनी के ग्राहकों का नेतृत्व किया जबकि इंटरप्राइज ग्राहकों के लिए डिजिटल डाटा अधोसंरचना का निर्माण किया। अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में राजन ओरैकल एवं टेस्को में ईआरपी, मर्केंडाइजिंग, प्राइजिंग, सप्लाई चेन एवं वित्तीय उत्पाद विकास का नेतृत्व किया है।

राजन ने आईआईआईटी बंगलूरू से डाटा साइंस में मास्टर डिग्री, भारतीय प्रबंधन संस्थान बंगलूरू से एक्जीक्यूटिव एमबीए और राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान दुर्गापुर से इंजीनियरिंग में स्नातक डिग्री हासिल की है।

ब्लूमरीच के बारे में

ब्लूमरीच कॉमर्स एक्सपीरियंस™ में अग्रणी कंपनी है। इसका फ्लैगशिप उत्पाद बीआरएक्स एकमात्र डिजिटल अनुभव प्लेटफार्म है जो ऐसे ब्रांडों, रिटेलरों और बी2बी कंपनियों के लिए विशेष रूप से बना है जो अपने प्रत्येक ग्राहक को प्रीमियम, व्यक्तिगत वाणिज्य अनुभव देने के लिए अपना राजस्व आॅनलाइन बढ़ाना चाहते हैं। बीआरएक्स में बाजार अग्रणी वाणिज्य विशेष, एआई संचालित सर्च, मर्केंडाइजिंग और एक फ्लेक्सीबल, एपीआई—प्रथम अगली पीढ़ी के प्लेटफॉर्म में व्यक्तिकरण के साथ कंटेंट प्रबंधन क्षमताएं शामिल हैं। ब्लूमरीच अल्बर्टसन्स, स्टेपल्स, बॉश, प्यूमा, एफसी बेयर्न मुनचेन एवं मार्क्स एंड स्पेंसर समेत 500 से अधिक वैश्विक ब्रांडों को सेवा देती है।

ब्लूमरीच का प्रमाणित भागीदारों और बाजार अग्रणी वाणिज्य प्लेटफॉर्मों का वैश्विक इकोसिस्टम है जिसमें एक्सेंचर इंटरैक्टिव, बॉर्न, कॉमर्सटूल्स, ईपीएएम, आईबीएम आईएक्स, सेल्सफोर्स, एसएपी, वेलटेक और वंडरमैन थॉम्पसन कॉमर्स भी शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें  www.Bloomreach.com,

हमें ट्विटर पर @Bloomreach_tm



या लिंक्डइन पर


पर फॉलो करें।

स्रोत: ब्लूमरीच


(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
अलीसन मिनाग्लिया alison.minaglia@bloomreach.com +1 917-902-3404
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti