16 Jan 2021, 12:13 HRS IST
  • नाइक की हालत में काफी सुधार
    नाइक की हालत में काफी सुधार
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    टेस्ट क्रिकेट में 6 हजार रन पूरे करने वाले 11वें भारतीय बने पुजारा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    पीजीए चैंपियनशिप ने डोनाल्ड ट्रंप से नाता तोड़ा
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
    कोविड-19 के दौरान किसानों के जमावड़े पर न्यायालय चिंतित
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Super Micro Computer, Inc.
श्रेणी: General
Supermicro ने इस उद्योग का पहला 64-कोर वर्कस्टेशन पेश किया है, जो चार डबल-विड्थ जीपीयू से समर्थित है और पूरी तरह डिजिटल CES® 2021 पर AMD Ryzen™
14/01/2021 1:17:47:767PM

Supermicro ने इस उद्योग का पहला 64-कोर वर्कस्टेशन पेश किया है, जो चार डबल-विड्थ जीपीयू से समर्थित है और पूरी तरह डिजिटल CES® 2021 पर AMD Ryzen™ Threadripper™ PRO प्रो प्रोसेसर के साथ है


वर्कस्टेशन इस उद्योग के 2nd Gen AMD EPYC™ आधारित उच्च-घनत्व, श्रेष्ठ प्रदर्शनकारी सर्वर समाधानों के सबसे बड़े पोर्टफोलियो को पूरा करता है

सेन जोस, कैलिफोर्निया, 12 जनवरी, 2021 /PRNewswire/ -- उद्यम कंप्यूटिंग, भंडारण, नेटवर्किंग समाधान और ग्रीन कंप्यूटिंग प्रौद्योगिकी क्षेत्र की वैश्विक अग्रणी कंपनी Super Micro Computer, Inc. (SMCI), ने नई पीढ़ी के सर्वर-ग्रेड हाई-एंड वर्कस्टेशन के साथ उद्योग में सिद्ध साबित हो चुके अपने वर्कस्टेशन परिवार को विस्तार किया है, जो मजबूत सिंगल-सॉकेट प्लेटफॉर्म में अधिकतम विन्यास या कान्फीग्रेबिलिटी और विश्वसनीयता प्रदान करता है। यह नया वर्कस्टेशन Supermicro के AMD प्रोसेसर को पूरे समर्थन में नवीनतम कड़ी है, जिसमें बहुत सारी एप्लिकेशन के लिए 2nd Gen AMD EPYC™ आधारित सर्वर हैं। 

यह अति बहुमुखी, कान्फीग्रेबल प्लेटफार्म जो AMD Ryzen Threadripper PRO Processor की ताकत का 64 कोर और 128 PCI-E 4.0 लेन तक इस्तेमाल करता है, इससे डेटा प्रवाह क्षमता पिछली पीढ़ी से दोगुनी हो जाती है। यह नया workstation (AS -5014A-TT) मीडिया सामग्री सृजन, वैज्ञानिक अनुसंधान, विज्युलाइजेशन, डीप लर्निंग (डीएल) और कृत्रिम मेधा (एआई), आभासी या संवर्धित वास्तविकता (वीआर/एआर), और वास्तविक समय सिमुलेशन के साथ 3-डी मॉडलिंग के लिए जरूरी पेशेवर कार्यभार के लिए उत्पादकता को नाटकीय ढंग से बढ़ाता है।

"जब AMD के नए प्रोसेसर को Supermicro के उन्नत वर्कस्टेशन डिजाइन और आर्किटेक्चर के साथ जोड़ा जाए, तो आज के पेशेवर सही मायने में अपनी उत्पादकता को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं," Supermicro के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विक माल्याला कहते हैं। "यह चार पूर्ण ऊंचाई तक संचालन कर सकता है, डबल-विड्थ, सक्रिय कूलिंग जीपीयू, बाजार में उपलब्ध समान सिस्टम्स की तुलना में दोगुना, और यह डीडीआर4 3200 मैमोरी की 2टीबी तक को समर्थन करता है। साथ ही इसमें अल्ट्रा-फास्ट PCI-E Gen 4 NVMe स्टोर के लिए चार एम.2 स्लाट हैं। इसके अलावा यह बिल्टइन 10Gigbitbit ईथरनेट, और 25/100/200G एनआईसी को समर्थन के साथ बना, यह प्लेटफॉर्म डेटा-केंद्र कार्यभार और ट्रांसफर गति को तेज करता है - जो आज के कंटेंट क्रिएटर, डीप लर्निंग पेशेवरों और इंजीनियरों के लिए आवश्यक है।"  

"AMD Ryzen™ Threadripper™ PRO प्रोसेसर वर्कस्टेशन कंप्यूटर निष्पादन के नए औद्योगिक मानक तय करने के लिए डिजाइन किए गए हैं," एएमडी में कारपोरेट उपाध्यक्ष तथा महाप्रबंधक, क्लाइंट कंपोनेंट बिजनेस यूनिट, क्रिस किलबर्न कहते हैं। "नये AS-5014A-TT Workstation के साथ, Supermicro ने शक्तिशाली व लचीला प्लेटफार्म तैयार किया है, जो AMD Ryzen Threadripper PRO प्रोसेसर की गणना क्षमताओं के पूर्ण स्पेक्ट्रम को अधिकतम करने के लिए समर्पित है।"

Supermicro 2nd Gen AMD EPYC™ समाधान

AMD Ryzen Threadripper PRO प्रोसेसर को Supermicro के समर्थन के अलावा भी, Supermicro ने AMD की 2nd Gen EPYC series सीरीज का उपयोग करते हुए समाधानों की विस्तृत रेंज उपलब्ध करवाना जारी रखा है। इसमें H12 SuperBlade® तथा एकल व दोहरा-साकेट मल्टी-नोट A+ Twin सर्वर, I/O व लागत कम रखने पर केंद्रित A+ सर्वर की WIO लाइन, साथ ही मल्टी-जीपीयू सर्वर वाले डुअल AMD EPYC प्रोसेसर शामिल हैं, जो 4U में आठ डबल-विड्थ जीपीयू, 4U में NVIDIA HGX A100 8-GPU,2U में 4-GPU को समर्थन करते हैं। इसमें पीसीआई-ई 4.0 x16 के सहयोग से ये A+ सर्वर 200G नेटवर्क कनेक्टिविटी व अल्ट्रा फास्ट स्टोरेज की सुविधा दे सकते हैं। साथ ही 3200MHz तक की DDR4 मैमोरी TCO व TCE के साथ रिकार्ड ब्रेकिंग निष्पादन करती है।

वर्कस्टेशन पोर्टफोलियो समाधान

Supermicro Workstation को पूरी तरह से अपनी जरूरत के हिसाब से तैयार किया जा सकता है और इन्हें वास्तुकला अभियांत्रिकी व निर्माण (एईसी), मीडिया व मनोरंजन (एम एंड ई), अभियांत्रिकी व विनिर्माण, उत्पाद डिजाइन और सिमुलेशन, तेल और गैस, और डीप लर्निंग अनुप्रयोगों यानी एप्लिकेशन के लिए उद्देश्य अनुसार बनाया जा सकता है। Supermicro के वर्कस्टेशन समाधानों की समूची सूची के बारे में और अधिक जानकारी के लिए, विजिटकरें वर्कस्टेशन।

वर्कस्टेशन तैनाती और रखरखाव के लिए Supermicro के मजबूत प्रबंधन सुविधा सेट वाले डेटा सेंटर सर्वर स्तर प्रदान करता है, जिसमें IPMI और Redfish API शामिल हैं, जिनके जरिए आईटी प्रबंधक सिस्टम को रिमोट यानी दूरस्थ रूप से ही प्रबंधन, पुनर्स्थापन और अपग्रेड कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, समान प्रतिस्पर्धी पेशकशों के विपरीत, इस सिस्टम में ग्राहकों के लिए वैकल्पिक लिक्विड कूलिंग के लिए समर्पित चैंबर बना है जिसमें उच्च तापीय और ध्वनिक निष्पादन की आवश्यकता होती है। Supermicro सेवा और सहयोग सिस्टम विकल्पों के सुगम एकीकरण और वांछित कार्यभार के लिए अधिकतम निष्पादन सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए यह सिस्टम Trusted Platform Module (TPM) का समर्थन करता है।

Super Micro Computer, Inc. के बारे में

Supermicro (SMCI) दुनियाभर में, उच्च-निष्पादन, उच्च-दक्षता सर्वर प्रौद्योगिकी में अग्रणी नवाचारी, डेटा केंद्र, क्लाउड कंप्यूटिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, और एज कंप्यूटिंग सिस्टम्स के लिए उन्नत Server Building Block Solutions® की प्रमुख प्रदाता है। Supermicro अपनी "We Keep IT Green®” पहल के माध्यम से पर्यावरण की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और ग्राहकों को बाज़ार में उपलब्ध सबसे अधिक ऊर्जा-कुशल, पर्यावरण-अनुकूल समाधान प्रदान करती है।

Supermicro, Server Building Block Solutions, और We Keep IT Green Super, Micro Computer, Inc. के ट्रेडमार्क हैं और/या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं।

अन्य सभी ब्रांड, नाम और ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामियों की संपत्ति हैं।

SMCI-F

 Photo -





(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)


 

संपर्क:
Greg Kaufman, Super Micro Computer, Inc., PR@supermicro.com
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti